JUST DIAL के स्टॉक्स में लगा 10% अपर सर्किट, जानें Stocks में इस तेजी का IPL कनेक्शन

लोकल सर्च इंजन जस्ट डायल (Just Dial) ने IPL 2021 में विज्ञापन (Advertisement) के लिए Star India के साथ Co-Presenting Sponsor बनने का करार किया है। इस खबर के बाद स्टॉक मार्केट में Just Dial के शेयर में आज 10% का अपर सर्किट लगा। कंपनी के शेयर आज 10% की तेजी के साथ 963.95 रुपये पर बंद हुए, जबकि शुक्रवार को इसके स्टॉक्स 876.35 रुपये पर बंद हुए थे। इस खबर के आने के बाद आज इसके शेयर करीब 6% की तेजी के साथ खुले और दोपहर 2.30 बजे इसमें 10% का अपर सर्किट लग गया।

IPL का Co-Presenting Sponsor बनने के बाद यह खबर भी आई कि टाटा डिजिटल (Tata Digital) ई-कॉमर्स मार्केट को लेकर Just Dial के साथ साझेदारी की संभावनाएं तलाश रही है। इससे भी कंपनी के स्टॉक्स को आज सपोर्ट मिला। आपको बता दें कि दोनों कंपनियों के बीच शुरुआती दौर की बातचीत जारी है।

टाटा डिजिटल के जरिए टाटा ग्रुप ई-कॉमर्स मार्केट (E-commerce Market) में एंट्री करना चाहता है। टाटा ग्रुप के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि टाटा डिजिटल और जस्ट डायल के बीच बातचीत हुई है लेकिन कुछ भी फाइनल होने के बारे में कुछ भी कहना बेहद जल्दबाजी होगी। हालांकि, टाटा सन्स और जस्ट डायल की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *